Articles

गोरखपुर में शार्ट सर्किट से दुकान में लगी आग

May 10, 2022 pm31 12:08pm

गोरखपुर के सहजनवा इलाके के भीटी रावत चौराहे के पास मंगलवार की सुबह शॉर्ट सर्किट से कबाड़ की दुकान में आग लग गई। इससे दुकान में रखा करीब 5 लाख रुपए से अधिक का सामान जल कर राख हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया जा सका।



Source: https://www.bhaskar.com/local/uttar-pradesh/gorakhpur/news/more-than-5-lakh-junk-was-burnt-to-ashes-the-employee-was-sleeping-in-the-shop-escaped-life-129786788.html

 

Articles