Articles

Gorakhpur businessman murder case: Hotel's CCTV footage shows cops dragging 'unconscious' Manish Gupta | गोरखपुर व्यवसायी हत्याकांड: होटल के सीसीटीवी फुटेज में पुलिस को 'बेहोश' मनीष गुप्ता को घसीटते हुए दिखाया गया है

Oct 8, 2021 am31 03:57am

सीसीटीवी फुटेज ने कथित तौर पर यूपी पुलिस के झूठ को उजागर किया, जिन्होंने पहले कहा था कि जब व्यवसायी को अस्पताल ले जाया गया तो वह होश में था।





गोरखपुर के होटल का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें उत्तर प्रदेश के पुलिसकर्मी कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता को कथित तौर पर घसीटते हुए दिखा रहे हैं, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह बेहोश था। 27 सितंबर की आधी रात को यूपी के गोरखपुर जिले के एक होटल में पुलिस की छापेमारी के बाद रियल्टी की कथित तौर पर मौत हो गई।


आरोप है कि रामगढ़ताल थाने के एसएचओ समेत पुलिसकर्मियों ने होटल में कारोबारी की पिटाई कर दी जिससे उसकी मौत हो गई. मिरर नाउ ने सीसीटीवी फुटेज तक पहुंच बनाई है जिसमें व्यवसायी मनीष गुप्ता को बेहोश और होटल के फर्श पर लेटे हुए दिखाया गया है।


वीडियो में, यूपी के कम से कम तीन पुलिसकर्मियों को व्यवसायी को हाथ-पैर पकड़कर अस्पताल ले जाते हुए देखा जा सकता है।


News Source:https://www.timesnownews.com/mirror-now/in-focus/article/gorakhpur-businessman-murder-case-hotels-cctv-footage-shows-cops-dragging-unconscious-manish-gupta/821406


 

Articles