Articles

Priyanka to launch major campaign in UP, 1st rally in Meerut on Sept 29. यूपी में बड़े अभियान की शुरुआत करेंगी प्रियंका, 29 सितंबर को मेरठ में पहली रैली |

Sep 22, 2021 am30 03:36am



कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र के तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों सहित लोगों से जुड़ने के लिए 29 सितंबर से मेरठ में शुरू होने वाली सार्वजनिक रैलियों की एक श्रृंखला को संबोधित करने के लिए एक विशाल अभियान शुरू करने का प्रस्ताव रखा है।



कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार, प्रियंका से 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में लोगों से किए गए वादों के बारे में कई सार्वजनिक घोषणाएं करने की उम्मीद है।


प्रियंका, जिन्होंने सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक की अध्यक्षता की, उन्होंने कई अन्य स्थानों पर जनसभाओं को संबोधित करने का भी प्रस्ताव रखा, जिसमें वाराणसी, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा क्षेत्र, गोरखपुर, लोकसभा सीट शामिल है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक सांसद के रूप में और बुंदेलखंड क्षेत्र में प्रतिनिधित्व किया।


News Source: 


https://www.hindustantimes.com/cities/lucknow-news/priyanka-to-launch-major-campaign-in-up-1st-rally-in-meerut-on-sept-29-101632160627560.html


 

Articles