Articles

UP didn't witness single riot during tenure of BJP govt: Yogi Adityanath. | यूपी में बीजेपी सरकार के कार्यकाल में एक भी दंगा नहीं देखा: योगी आदित्यनाथ |

Sep 21, 2021 am30 03:22am





उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने रविवार को कहा कि उनका साढ़े चार साल का कार्यकाल एक "स्मारक" कार्यकाल था जो राज्य के विकास और सुशासन के लिए समर्पित रहा है। प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि उन्होंने राज्य को सुरक्षित और अपराध मुक्त बनाने के लिए काम किया है।


उन्होंने कहा "हमने माफियाओं को जेल में डाल दिया, उनकी संपत्तियों को जब्त कर लिया, और राज्य में एक भी सांप्रदायिक दंगा नहीं हुआ। हमारी प्राथमिकता महिलाओं की सुरक्षा थी, हमने रोमियो विरोधी दस्ते और गुलाबी बूथ और तीसरे चरण" मिशन की स्थापना की। महिला सशक्तिकरण के लिए शक्ति" शुरू की गई है।


पिछली सरकार के विपरीत, जिसने तबादलों को एक उद्योग में बदल दिया था, हम राज्य के प्रशासन में स्थिरता की भावना रखते हैं। हमने अधिकारियों को जनता के प्रति अधिक जिम्मेदारी से काम करने के लिए प्रोत्साहित किया।


सरकार की उपलब्धियों को आगे सूचीबद्ध करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने "कुंभ मेला, अयोध्या में दीपोत्सव, मथुरा में रंगोत्सव, निवेशक प्रस्तुत, और चौरी चौरा उत्सव की मेजबानी की और त्रुटिहीन व्यवस्था के लिए प्रशंसा प्राप्त की।


News Source:

https://timesofindia.indiatimes.com/city/lucknow/up-didnt-witness-single-riot-during-tenure-of-bjp-govt-yogi-adityanath/articleshow/86339703.cms


 

Articles