Articles

Disney+ Hotstar forays into Telugu with web series 'Unheard' | डिज़्नी+ हॉटस्टार ने वेब सीरीज़ 'अनहर्ड' के साथ तेलुगु में की शुरुआत

Sep 9, 2021 am30 06:29am

'अनसुना' छह वार्तालापों की एक श्रृंखला के बारे में है, जिनमें से प्रत्येक भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण अवधि के दौरान विरोधी दर्शन पर संरचित है।



हैदराबाद: स्ट्रीमिंग पोर्टल डिज़्नी+ हॉटस्टार आगामी श्रृंखला 'अनहर्ड' के साथ तेलुगु में प्रवेश कर रहा है।


'अनहर्ड' छह वार्तालापों की एक श्रृंखला के बारे में है, जिनमें से प्रत्येक भारत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण अवधि के दौरान विरोधी दर्शन पर संरचित है जैसे चौरी चौरा घटना, असहयोग आंदोलन, हैदराबाद के निजाम की आजादी के बाद पाकिस्तान में शामिल होने का असफल प्रयास, और बहुत अधिक।


एलानर फिल्म्स की राधिका लवू द्वारा निर्मित, यह आदित्य केवी द्वारा निर्देशित है। आदित्य ने कहा, "हम वही हैं जो हम सोचते हैं, और 'अनसुना' आपके लिए उन पुरुषों और महिलाओं के विचारों को लाता है जिन्होंने अपनी इच्छा से इस देश को बनाया है। एक संवादी श्रृंखला के रूप में, 'अनहर्ड' एक जटिल मस्तिष्क व्यंजन परोसने की कोशिश करता है। सबसे सरल दृश्य रूप।"


कलाकारों की टुकड़ी में अभिनेता श्रीनिवास अवसारला, बालादित्य, चांदनी चौधरी, प्रियदर्शी और अजय शामिल हैं। संगीत नरेश कुमारन द्वारा रचित है, जिसे काला भैरव ने गाया है, और गीत कृष्ण कंठ (केके) द्वारा लिखे गए हैं।



'अनहर्ड' बनाने के बारे में बात करते हुए, निर्माता राधिका लवू ने कहा: "'अनसुना' साझा किए गए वार्तालापों के सार को वापस लाने का हमारा प्रयास है और हम जिन विषयों का पता लगाते हैं वे स्वतंत्रता, बलिदान, समुदाय, देश आदि के बारे में हैं। भले ही हमारे पात्रों में मजबूत विश्वास है। और विचारधारा, जो रोमांचक है वह यह है कि वे विभिन्न दृष्टिकोणों को समझने और उनकी सराहना करने के लिए पर्याप्त रूप से विकसित हुए हैं जो आज की दुनिया में एक दुर्लभ खोज बन गए हैं।"

 

News Source: https://www.newindianexpress.com/entertainment/telugu/2021/sep/07/disney-hotstar-forays-into-telugu-with-web-series-unheard-2355505.html

 

Articles